Friday, December 7, 2012

बंद होने की समस्या के इलाज और Facebook निष्क्रिय कर देते हैं


कई प्रसिद्ध साइट Facebook ग्राहकों हैरान कर कभी कभी बंद या साइट Facebook और दुनिया में अपने मित्रों के साथ सामाजिक नेटवर्किंग सुविधा के इनकार पर उनके पृष्ठों निष्क्रिय कर देते हैं, और उनमें से कुछ नहीं पता है करते हैं कि एक स्पष्ट कारण बंद करने या विघटन और Abhon कारणों और उपचार के रूप में अच्छी तरह से करने के लिए नेतृत्व किया.

फेसबुक "शर्तों" या उन पन्नों में "गोपनीयता" के लिए बंद करने के लिए कारण के बारे में सवाल सहित सभी सवालों के जवाब देने और निष्क्रिय खाते है, जहां फेसबुक नीति के निर्देशों और सही स्थान का उपयोग के मामले के लिए प्रतिबद्ध है के नाम के तहत पेज डालता है.

यहाँ शीर्ष कारण है कि बंद और व्यवधान के कारण हो सकता है
1 - जब आप साइन अप साइट पर संयुक्त अपनी सदस्यता सक्रिय और अपने सभी डेटा के शामिल किए जाने में गंभीर होना चाहिए के लिए सही है और अनुपालन के साथ साइट नीतियों धोखाधड़ी की तरह अपरिचित नामों का समावेश नहीं किया जा सकता है.

2 - जब आप ऊपर सक्रिय पर हस्ताक्षर एक बड़ी संख्या के साथ दोस्त चुनते हैं और उन्हें आपके खाते में जोड़ने के और दोस्त हैं जो नहीं पता है करते हैं यह एक धोखाधड़ी और एक स्पष्ट है की एक बड़ा संख्या प्राप्त हो सकता है - आप पहले दिन नहीं चुनते हैं चाहिए आप केवल मित्रों आप जो जानते हैं कि वास्तव में Apadloc वे भी जोड़ी गई - शायद मित्रों का चयन है कि आप आप Fessarawa रिपोर्ट के बारे में नहीं पता है कि आप अवांछित व्यति साइट प्रशासन, जिस पर अपने खाते को नष्ट करने के लिए.

3 - अपनी सदस्यता के पहले के दिनों में कई विषयों में नहीं जोड़ करो, लेकिन केवल एक या दो विषय और वृद्धि साइट धोखाधड़ी, स्थापना और आत्म पदोन्नति में आम इच्छा और विज्ञापन अतिरंजित मानता है धागे होना चाहिए.

4 - Facebook में दोस्तों से किसी को परेशान न करो, अगर किसी को अपने पेज की सूचना दी है कि आप अवांछित व्यति को निष्क्रिय किया जा सकता है या आपके खाते तुरंत बंद.

No comments: